कंट्रक्शन कंपनी के लॉकर से 3 लाख रुपए पार, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

0
57

रायपुर। कंट्रक्शन कंपनी के लॉकर से 3 लाख रुपए पार करने वाले आरोपी ड्राइवर को तेलीबांधा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने चोरी के रकम भी बरामद किया है। आरोपी कंपनी के सीसीटीवीफुटेज में चोरी करते हुए कैद हो गया था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, वीआईपी चौक में राजेश कंट्रक्शन कंपनी संचालित है। जिसमें ब्राम्हणपारा निवासी संदीप शुक्ला बतौर कैशियर के पद पर पदस्थ हैं। उन्होंने तेलीबांधा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि कंट्रक्शन कार्य में कभी भी पैसा होने की जरूरत होने की वजह से ऑफिस के लॉकर में 3 से 4 लाख रुपए हमेशा रखते थे। 21 नवंबर को भी ऑफिस के लॉकर में 3 लाख 26 हजार रुपए व एक मोबाइल रखे थे। 25 नवंबर को पैसे की जरूरत होने पर उन्होंने लॉकर खोला तो रुपए व मोबाइल गायब था। लॉकर का एक चॉबी उनके स्वयं और एक चाबी ऑफिस स्टॉफ विकास सिंह के पास रहता था। विकास सिंह, कंपनी के ही दिलीप खुटिया व ड्राइवर राहुल दुबे के साथ कंपनी के ही गेस्ट हाउस में रहता था।

रुपए नहीं मिलने के बाद कैशियर ने मामले की शिकायत तेलीबांधा थाने में की। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने सभी स्टॉफ से पूछताछ की। वहीं ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किया तो कंपनी का ड्राइवर राहुल दुबे पिता श्याम दुबे 24 वर्ष निवासी कृष्णा नगर कोटा रायुपर लॉकर के पास जाते हुए देखा गया। उसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here