भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरेंदश्वरी पहुंचते ही बैठक में जुटी, 2023 विधानसभा चुनावों के लिए बनाएंगे रणनीति

0
90
भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी
भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी

रायपुर  (प्रखर)। भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी व सहप्रभारी नितीन नवीन का सोमवार पहली बार छत्तीसगढ़ आगमन हुआ।  एयरपोर्ट पर 51 महिला कार्यकर्ताओं ने शंखनाद से उनका स्वागत किया।  नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, वरिष्ठ भाजपा नेता-विधायक बृजमोहन अग्रवाल, वरिष्ठ नेता नंदकुमार साय सहित प्रमुख भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों ने भी उनका पुष्पगुच्छ से स्वागत किया.  देर

इसके अलावा उनके स्वागत में माना एयरपोर्ट पर भाजपा के रायपुर जिला कार्रकार्ताओं ने छत्तीसगढ़ के पारंपरिक  करमा नृत्य किया। वहीं युवा मोर्चा की बाइक रैली के साथ उनका काफिला भाजपा कार्यालय पहुंचा। प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और सह प्रभारी नितिन नवीन ने  स्वतंत्रता संग्राम के नायक  सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया । छत्तीसगढ़ प्रभारियों का सिख समाज, मुस्लिम समाज, उत्कल समाज, बंगाली समाज सहित सभी वर्गों ने जगह-जगह स्वागत किया।

2023 विधानसभा चुनावों के लिए बनाएंगे रणनीति

छत्तीसगढ़ पहुंचने के बाद उन्होंने सह संगठन महामंत्री पवन साय से प्रदेश की राजनीतिक  हालात की जानकारी ली और यहां के नेताओं का परिचय प्राप्त किया। दोनों संगठन प्रभारी छत्तीसगढ़ में भाजपा की सांगठनिक  स्थिति की समीक्षा करने के साथ बस्तर-सरगुजा में पार्टी को और मजबूत करने की रणनीति पर विचार करेंगे। बैठ· में प्रदेश के सभी प्रमुख पदाधिकारी और सदस्य शामिल होंगे। डी. पुरंदेश्वरी पार्टी ने शाम 5 बजे सभी मोर्चा पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की भी बैठ ली । इन बैठकों में राज्य सरकार को घेरने और संगठन को मजबूत करने समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बताया कि भाजपा प्रदेश प्रभारी सभी पदाधिकारियों से चर्चा करने के साथ 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर रणनीति बनाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here