गंभीर हालत में मिला लापता ड्रोन मास्टर पीयूष, डॉक्टरों ने जतायी चिंता

0
111

दंतेवाड़ा (प्रखर)। दंतेवाड़ा से लापता हुए ड्रोन मास्टर पीयूष की आखिरकार जानकारी मिल गयी है। वे पांच दिन पहले लापता हुए। पीयूष को गंभीर हालत में नारायणपुर जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है। बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचे पीयूष की छाती की हड्डी टूटी हुई है। फिलहाल पीयूष की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसके चलते डॉक्टर उन्हें रेफर करने की तैयारी में हैं।

गौरतलब है कि 7 जनवरी को पीयूष काम के सिलसिले से रायपुर से दन्तेवाड़ा गया था और पीयूष का मोबाइल दस जनवरी को ठीक रात दस बजकर छ मिनट पर दन्तेवाड़ा में बंद हुआ था। जिसके बाद परिजनों ने रायपुर के विधानसभा थाने में पीयूष के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। मोबाइल बंद होने के बाद पीयूष की कार को 13 जनवरी को बस्तर के कोंडागांव के एक कैमरे में देखा गया था, जबकि 11 जनवरी को उसकी कार गीदम से गुजरते पायी गयी थी। फिलहाल पुलिस पीयूष के होश में आने का इंतजार कर रही है।

मामले को नक्सल ऑपरेशन से भी जोड़कर देखा गया

पीयूष पुलिस फोर्स और पैरामिलिट्री को ड्रोन सप्लाई करता है और ड्रोन ऑपरेट करने में मास्टर है। जिसका उपयोग बस्तर में नक्सल ऑपरेशन में भी किया जाता है। जिसकी वजह से पीयूष के लापता होने के मामले को नक्सलियों से भी जोड़कर देखा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here