ऑटो में लटका मिला युवक का शव,परिजनो ने कहा- ‘आत्महत्या नहीं ये हत्या है’

0
96

रायपुर(प्रखर)। राजधानी के उरला इलाके में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव ऑटो में फांसी के फंदे से लटका मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। फांसी के फंदे पर लाश मिलने से इसे आत्महत्या का मामला कहा जा रहा है लेकिन इतनी कम ऊंचाई से कैसे कोई किसी फंदे पर लटक सकता है यह मानकर इसे हत्या की दृष्टि से देखा जा रहा है।
मामला रायपुर के उरला थाना के अंतर्गत आने वाले सोंडोंगरी नाले के पास का है। सुबह कुछ लोग इस ओर आए तो उन्होंने शव देखा और गांव में आकर जानकारी दी,जिसके बाद इलाके में हड़कंप सनसनी फैल गयी। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

परिजनों ने कहा- ‘आत्महत्या नहीं ये हत्या है’

युवक की पहचान धनंजय शुक्ला के रूप में हुई हैं जिसकी उम्र तकरीबन 24-25 साल हैं। मृतक पेशे से एक ऑटो चालक है जो रायपुर के हीरापुर आरडीए कॉलोनी का रहने वाला था। युवक के परिजनों ने इसे हत्या की घटना करार दिया है और कहा कि हमारा लड़का आत्महत्या नही कर सकता उसकी हत्या की गयी हैं, पुलिस मामले में जल्द कार्रवाई करे।
ऑटो चालक संघ ने किया जाम

वहीं घटना की सूचना मिलते ही ऑटो चालक संघ और ब्राहम्ण समाज ने मृतक के परिजनों के साथ मिलकर रिंग रोड नंबर 2 को दो घंटे के लिए जाम कर दिया और युवक के मामले की गुत्थी जल्द से जल्द सुलझाने की मांग करने लगे। जिसके बाद टीआई और डीएसपी ने मृतक युवक के संबंध में जल्द कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। वहीं ग्रामीणों ने भी आशंका जाहिर की है कि युवक की हत्या कर उसे ऑटो से लटका दिया गया है।

पिछले दिनों राजधानी में हुई बड़ी वारदाते, लोग सहमे

गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिनो राजधानी के खमतराई इलाके में त्रिकोणीय प्रेमसंबंध के चलते मॉडल साई सिंह की हत्या,सेरीखेड़ी में एक अज्ञात महिला की हत्या औऱ डगनिया में पुराने विवाद के चलते आकाश सिंह राजपूत के पेट में जोरदार चाकू घोपकर हत्या करने की कोशिश की गयी थी। राजधानी में हत्या के बढ़ते मामले रायपुर की जनता के लिए चिंता का सबब बन चुकी हैं। हत्यारों व चाकूबाजो की वजह से राजधानी रायपुर के लोग अपने घरों से निकलने के लिए कतरा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here