परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर एबीवीपी की छात्रों ने तोड़ा रविवि का चैनल गेट

0
186

रायपुर (प्रखर)। रायपुर के सरस्वती नगर थाने से पंडित रविशंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी के चैनल गेट को तोड़ने का मामला सामने आया है। घटना 16 मार्च की बतायी जा रही है। जहां प्रदेश के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्रो ने परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर । विश्वविद्यालय परिसर के आस पास जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान एबीवीपी के छात्रो ने कॉलेज प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की और प्रदेश के शिक्षा मंत्री से परीक्षा तिथि बढ़ाने की मांग की।

छात्रो के उग्र होते प्रदर्शन रोकने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने कड़ी कार्यवाही करना चाहा और छात्रो के बढ़ते कदम को रोकने के लिए पुलिस को विश्वविद्यालय के सामने खड़ा किया। इसी दौरान छात्रों और एबीवीपी से जुड़े छात्रो की झूमा झपटी हो गयी। जिससे रविशंकर विश्वविद्यालय के चैनल गेट टूट गयी। जिसके बाद विश्वविद्यालय के सुरक्षा गार्ड चून्नु चौधरी ने सरस्वती नगर थाने में जाकर एबीवीपी के छात्रो के खिलाफ विश्वविद्यालय का चैनल गेट तोड़ने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

आवेदक के दिए गए बयान के अनुसार पुलिस ने आरोपी छात्र संगठन के खिलाफ धारा 147 और 457 के तहत अपराध पंजीकृत किया। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस घटना के संबंध में विवेचना करने में लग गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here